Tuesday, December 5, 2017

Attitude Status in Hindi | Latest Whatsapp Attitude Status in Hindi 2018

Attitude Status in Hindi: Today we are sharing with you a collection of Best Attitude status, latest attitude Whatsapp status 2018, Best Attitude quotes in Hindi for Whatsapp and facebook. There are millions of people in India who use Whatsapp and as we know the mother tongue of India is Hindi that’s why they like to use Hindi Attitude Status on their Whatsapp. We are sharing Attitude Status for Boys and Girls also. These kind of Status in Hindi are most interesting and people love to update their facebook and Whatsapp profile using these type Best Attitude Status in Hindi. So the latest collection of Best Hindi Attitude Status for Whatsapp is given below.

best-hindi-attitude-status


चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते हैउँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है !!

एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा 

फर्क बहुत है तेरी और मेरी तालीम मेंतूने उस्तादों से सीखा है और मैंने हालातो से ..

चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते हैउँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है !!

मोहब्बत मोहब्बत चाहती है मेहरबानी नहीं  

कुछ लोग चप्पल के जैसे होते हैसाथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है    !!

हर किसी को सफाई मत दिया करो … तुम इंसान हो कोई Detergent Powder नहीं   

जो खोटे सिक्के कभी चले ही नहीं बाजार में ….. आज कमियाँ ढूँढ रहे है हमारे किरदार में  

माना कि ज़िन्दगी हमारे साथ बहुत गद्दार है…. फिर भी हम नेकदिल और खुद्दार हैं  

सच्चा प्यार चेहरे से नहीं दिल से होता है  , ऐसा कहने वाले कुछ देर बाद फोटो माँग रहे होते है..  !!

बच के रहना मुझसे क्यूंकि मेरा Attitude rainbow की तरह है कब कौन सा रंग दिख जाये कुछ पता नहीं    

एक नींद है जो लोगों को रात भर नहीं आती….बस एक जमीर ही है जो हर वक्त सोया रहता है  

प्यारएहसाननफरतदुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे , आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा  

आजकल बस एक ही काम रह गया है लोगों को भरोसा और दिल तोड़ो फिर sorry बोल दो  

best-hindi-attitude-status-2

होगी भले ही तू तेरे बाप की परी और दुनिया की महारानीलेकिन तेरी जैसी 36 घूमती है मेरे आगे पीछे बनकर नौकरानी 
अहसान दोनों का ही थामकान पर.. छत ने जता दिया और नींव ने छुपा लिया 

ज़िन्दगी में नाम हो , बदनाम हो पर गुमनाम ना हो  

लोग हमारी कदर तब नहीं करते जब हम अकेले हो……. तब करते है जब वो अकेले हों  

कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलतीऔर मुझे उन्ही चीजो का शौक है    

वक्त जब आँखे फेर लेता है ..शेर को तो कुत्ता भी घेर लेता है 

हम तो छोटे हैं अदब से सर झुका लेंगे , बड़े ये तय करलें उनमें बड़प्पन कितना है 

अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है , सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है 

शीशे की तरह आर पार हूँ फिर भी बहुत की समझों से बाहर हूँ 

ज़िन्दगी का बस इतना फ़साना हैदुश्मन को जलाना और अपने रूठे हुए मेहबूब को मनाना है   

माँ के लिए क्या ‘शेर’ लिखूँ…… माँ ने ही तो ‘शेर’ बनाया है… 

प्यार तो अचानक हो जाता हैजो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है 

खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे 

मत किया कर इतना गुरूर  इंसान अपने आप पर , ना जाने कितने मिटा डाले खुदा ने तेरे जैसे बनाकर  

whatsapp-attitude-status-in-hindi

ख़ामोशी से अपनी पहचान बनाते रहो , वक़्त खुद बताएगा तुम्हारा नाम   

प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है… अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है   

नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. प्यार तो बहुत दूर की बात है   

रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते   

दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा लेया फिर हाथ मिला ले 

आँख उठाकर भी  देखूँजिससे मेरा दिल  मिलेजबरन सबसे हाथ मिलानामेरे बस की बात नहीं

ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान नहीं मिलता  

हकूमत दूसरों के दम पर तो कोई भी कर ले , जो अपने दम पर छा जाए ………. वो हम है  

अंधेरे में तीर नहीं छोड़ते …………दुश्मन कितनी भी दूर हो हड्डी तोड़े बिना नहीं छोड़ते  

थोड़ी-सी तो ख़ुद्दारी भी लाज़मी थीउसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी

फलक की भी जिद है जहाँ बिजली गिराने की , हमारी भी जिद है वहीं आशियां बनाने की . . . ! !

बस इतना ही चाहिये तुजसे  जिंदगी … कि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहेंऔकात नहीं …..
मैं हिंदी बोलता हूँइसलिए आप "आपहैंवरना कब के "you" हो गए होते..

 जाने इतनी ‪मोहब्बत कहाँ से  गयी उस ‪अजनबी के लिए..!! की मेरा ‪दिल भी उसकी खातिर अक्सर मुझसे रूठ जाया करता हे ..!!

अकल आयी थी मशवरा देने , मोहब्बत ने मुस्करा कर टाल दिया।

तयशुदा मुलाक़ातों में वो बात नहीं बनती…… क्या ख़ूब था राहों में अचानक सामने से आना तेरा…..

कुछ लोग इतने ढीठ होते हैं कि जितना मर्जी उनको भाड़ में भेज दो वापिस  ही जाते हैं।

whatsapp-status-in-hindi

जलो वहाँ जहाँ जरूरत हो ….. उजालों में चिरागों के कोई मायने नहीं होते।

चेहरे पर जो अपने दोहरी नकाब रखता हैंखुदा उसकी चलाकियों का हिसाब रखता हैं

गुनहगारों की आँखों में झूठे ग़ुरूर होते हैं,  यहाँ शर्मिन्दा तो सिर्फ़ बेक़सूर होते हैं..!

अब कहां दुआओं में वो बरक्कतें,…वो नसीहतें …वो हिदायतेंअब तो बस जरूरतों का जलूस हैं …मतलबों के सलाम हैं

ये दुनिया अक्सर उन्हें सस्ते में लूट लेती हैखुद की क़ीमत का जिन्हें अंदाजा नहीं होता !!

कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं मेंशायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है…!

मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 

बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है  

उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 

मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 

देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 

रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं  

chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं  

Attitude तो ‪अपना भी ‪खतरनाक है ,जिसे भुला ‪दिया उसे ‪भुला दिया,फिर एक ‪ही शब्द ‪याद रहता है,Wнo are U  ?

अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे

attitude-status-for-boys-in-hindi

कभी कभी मासूम दिखने वाले लोग अंदर से बहुत कमीने निकलते हैं   

हम तो दुश्मन की शकल देख कर उसकी औकात बता देते हैं   

हमारी नज़रों से यदा उम्मीद मत रखहमे तो आदत है प्यार से देखने की …   

दुश्मन को जलाना और दोस्त के लिए जान की बाज़ी लगाना हमारी फितरत है   

मत देख तू मुझे ऐसे वरना नज़र लग जाएगी ,ego छोड़ attitude में जी तेरी ज़िन्दगी संवर जाएगी   

ताक़त अपने लफ़्ज़ों में डालो आवाज़ में नहीं क्यूंकि फ़सल बारिश से होती है बाढ़ से नहीं 

अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ जिस दिन आईना बन जाऊँगा उस दिन पूरी दुनिया देखेगी  

खून में उबाल आज भी खानदानी है  ….दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है
सोच branded होनी चाहिए कपड़े नहीं 

लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 

बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी 

मेरे वाला थोड़ा लेट आएगा पर लाखों में एक आएगा 

मैं वो नायाब चीज हूँ , जो किसी को आँख उठा के देख लूँ तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए

पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ 

whatsapp-attitude-status-in-hindi

जलो वहाँ जहाँ जरूरत हो ….. उजालों में चिरागों के कोई मायने नहीं होते।

चेहरे पर जो अपने दोहरी नकाब रखता हैंखुदा उसकी चलाकियों का हिसाब रखता हैं

गुनहगारों की आँखों में झूठे ग़ुरूर होते हैं,  यहाँ शर्मिन्दा तो सिर्फ़ बेक़सूर होते हैं..!

अब कहां दुआओं में वो बरक्कतें,…वो नसीहतें …वो हिदायतेंअब तो बस जरूरतों का जलूस हैं …मतलबों के सलाम हैं

ये दुनिया अक्सर उन्हें सस्ते में लूट लेती हैखुद की क़ीमत का जिन्हें अंदाजा नहीं होता !!

कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं मेंशायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है…!

Attitude Status in Hindi for Girls

Attitude status now a days most popular among girls on facebook and Whatsapp. We have collected some of the Best Attitude Status for Girls also. Checkout the list below.

attitude-status-for-girls-in-hindi

मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 

बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है  

उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 

मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 

देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 

रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं  

chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं  

Attitude तो ‪अपना भी ‪खतरनाक है ,जिसे भुला ‪दिया उसे ‪भुला दिया,फिर एक ‪ही शब्द ‪याद रहता है,Wнo are U  

अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे

सोच branded होनी चाहिए कपड़े नहीं 

लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 

best-whatsapp-attitude-status-in-hindi

बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी 

मेरे वाला थोड़ा लेट आएगा पर लाखों में एक आएगा 

मैं वो नायाब चीज हूँ , जो किसी को आँख उठा के देख लूँ तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए

पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ 

जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है

मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ

तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 
best-whatsapp-attitude-status-in-hindi-for-girls

Hope you'll enjoy our Latest collection of Attitude Status in Hindi, Whatsapp attitude Status for boys and girls. Don't forget to share with your friends and family. subscribe this website to get latest whatsapp status and quotes, Best Whatsapp Status in Hindi and much more. like our facebook page to get status on facebook.

Related tags: Hindi Attitude status, Best Whatsapp Attitude status, Hindi Attitude status for Boys, Attitude Status for Girls.

Previous Post
Next Post
Related Posts

0 comments:

Follow us